गुरुग्राम: पालम विहार थाना एरिया के पार्क में टहल रहे युवक पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। हद तो तब हो गई, जब पिटबुल को संभाल नहीं सकी महिला व उसके पति ने पीड़ित युवक की सहायता करने की बजाय उसे ही भला-बुरा कहा और धक्का देकर गिरा दिया। पिटबुल के काटने से घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने पिटबुल मालिकों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस मामले में पिटबुल कुत्ता रखने वाले दंपत्ति की तलाश कर रही है।

पार्क में टहल रहा था युवक

पुलिस को दी शिकायत में पालम विहार निवासी इंद्रपाल राणा ने कहा कि वह सांय पार्क में टहल रहा था। उसी दौरान पालम विहार में ही रहने वाली शालू अपने साथ पिटबुल को लेकर निकली। वह उस पर काबू नहीं कर सकी और पिटबुल ने इंद्रपाल पर हमला कर उसे काट लिया। उसी दौरान महिला का पति नितिन भी वहां आ गया और उसने इंद्रपाल की सहायता करने की बजाय उसे भला-बुरा कहा और धक्का देकर गिरा दिया। इंद्रपाल घायल अवस्था में पार्क में ही बैठा रहा और पुलिस को बुला लिया। पुलिस की पीसीआर ने इंद्रपाल को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद घर आने पर इंद्रपाल ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

गली में खड़ी गाड़ी का ईंट मारकर तोड़ा शीशा

अंबाला शहर के मंजी साहिब गुरुद्वारा के सामने कैथ माजरी वाली गली की शुरुआत में खड़ी गाड़ी का किसी ने शीशा तोड़ दिया। कई बार यहां गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किया जा चुका है। बीती रात भी स्थानीय निवासी मोनू की गाड़ी का पिछला शीशा ईंट मारकर तोड़ दिया। ईंट इतनी जोर से मारी कि ईंट गाड़ी में कंडक्टर सीट पर जाकर गिरी। वारदात को रात के समय अंजाम दिया गया। आसपास कोई सीसीटीवी नहीं होने के कारण आरोपी का पता नहीं चल सका। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।