Haryana Assembly Election: जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनके पति अरविंद केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सामने नहीं झुकेंगे।

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी रविवार को हरियाणा के सोहना में एक रैली को संबोधित करने पहुंची। यहां सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में उनके काम के लिए जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि क्या कोई अन्य पार्टी है जिसने सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की स्थिति में सुधार किया है, मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं, मुफ्त बिजली दी है? देश में ऐसे सभी विकास कार्य केवल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। 

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि पीएम मोदी ऐसे विकास कार्य नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में जेल में डाल दिया है। हरियाणा का बेटा, अरविंद केजरीवाल, पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे। इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा के लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील भी की।

90 सीटों पर रैलियां करेगी आम आदमी पार्टी 

हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का दावा किया है। जिसके चलते आप की ओर से सभी विधानसभा सीटों पर चुनावी अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को सोहाना में सुनीता केजरीवाल रैली को संबोधित करने ही पहुंची थी। 

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से दायर मनी लॉन्ड्रिंग मामले और सीबीआई की ओर से दायर भ्रष्टाचार के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं, जो दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े हैं।