गुरुग्राम: सोहना-बल्लमगढ़ रोड पर गांव नुनेरा के नजदीक बाइक सवार पूर्व पार्षद के चचेरे भाई को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचल दिया। पिकअप की स्पीड काफी तेज थी। ड्राइवर की लापरवाही से पीछे से बाइक सवार को टक्कर मारकर युवक को कुचलता हुए फरार हो गया। हादसे के दौरान मृतक का सिर पिकअप के टायर के नीचे कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान लौहटकी निवासी विनोद के रूप में हुई। बिनोद पूर्व पार्षद जगविंदर खटाना का चचेरा भाई था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

ज्वार की पूली लेने जा रहा था मृतक

विनोद अपने पशुओं के लिए बाजरे व ज्वार की पूली लेने के लिए गांव नुनेरा के नजदीक एक फार्म हाऊस पर गया था। जहां से उसने पूली खरीदी व बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी सोहना की तरफ जा रही पिकअप ने विनोद की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और कुचलते हुए पिकअप चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से युवक को सोहना नागरिक अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पार्षद जगमिंदर के परिवार में पिछले छह महीने के अंदर तीन मौत हो जाने के कारण परिवार पूरी तरह से सदमे में है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

मृतक के भाई पूर्व पार्षद जगमिंदर खटाना ने बताया कि मृतक विनोद के दो बेटे हैं। एक बेटा फौज में है जबकि दूसरा घर पर रहता है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूर्व पार्षद की शिकायत पर आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।