गुरुग्राम: शिवाजी नगर थाना एरिया में तेजधार हथियार से एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक युवक का शव लावारिस हालत में बसई रोड पर पड़ा मिला, जिसके पैर पर तेजधार हथियार से कटने के निशान हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया और हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बसई रोड पर पड़ा था शव

शिवाजी नगर एरिया के बसई रोड पर एनके फैक्टरी वाली गली में बुधवार सुबह लोगों ने एक युवक का शव लावारिस हालत में पड़ा देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की। मृतक की पहचान यूपी के बलिया निवासी 28 वर्षीय अभिषेक के रुप में हुई, जो गुरुग्राम के कृष्णा नगर में रहता था। जांच में युवक के पैर में धारदार हथियार से कटने के निशान मिले हैं, जबकि शरीर पर अन्य कोई भी निशान नहीं है। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा

मामले में पटौदी चौक चौकी प्रभारी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि बसई रोड पर शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। युवक की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही होगा।