नारनौंद/हिसार: पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने मतदान करने के बाद भारी मतों से जीत का दावा किया। उन्होंने प्रेम, प्यार व भाईचारे से शांतिपूर्ण मतदान करने पर क्षेत्र की जनता का आभार जताया। साथ ही कई स्थानों पर बूथ एजेंटों व आम जनता से मारपीट किए जाने पर कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि यह सब कांग्रेस की बौखलाहट को दर्शा रहा है। केन्द्रीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सुबह शुरू हुई मतदान प्रक्रिया में क्षेत्र की जनता ने उत्साह से भाग लिया। जनता के रूझान को देखते हुए उनकी भारी मतों से जीत तय है और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनना भी निश्चित है।

कांग्रेस की दिखाई दी बौखलाहट

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने शांतिपूर्ण मतदान करते हुए भाईचारे का परिचय दिया, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने बौखलाहट में कई स्थानों पर झगड़े किए। डाटा गांव में भाजपा व इनेलो के एजेंट से मारपीट की गई, जिससे उनको चोटें लगी और वे अस्पताल में दाखिल है। कांग्रेस के लोगों का यह चरित्र दर्शाता है कि वे किस तरह की राजनीति करना चाहते हैं और क्षेत्र को किस ओर ले जाना चाहते हैं। चुनाव के दौरान हिंसा करना व एजेंटों से मारपीट करना बहुत बड़ा अपराध है और पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए।

सरकार बनते ही शुरू होगा क्षेत्र का विकास

कैप्टन अभिमन्यु ने दोहराया कि जीत व सरकार बनने के बाद क्षेत्र के विकास, युवाओं को रोजगार व क्षेत्र में स्वरोजार स्थापित करने का काम शुरू किया जाएगा। विकास का विजन लेकर जो व्यक्ति चुनावी रण में उतरता है, उसका जनता पुरजोर तरीके से साथ देती है और उसे सफलता भी मिलती है। उन्होंने शांतिपूर्ण मतदान करने व अपने बेटे को आशीर्वाद देने पर क्षेत्र की जनता का आभार जताया। साथ ही कहा कि युवाओं की उम्मीदों को पूरा किया जाएगा। रोजगार के नए अवसर पैदा कर बेरोजगारी को खत्म करने का प्रयास रहेगा।