Logo
हरियाणा के नारनौंद में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि टिकट वितरण के दौरान कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। जिस पार्टी में अनुशासन न हो और टिकटों के लिए जूतम-पैजार हो रही हो, वह पार्टी जनता का क्या भला कर सकती है।

नारनौंद: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नारनौंद से उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि टिकट वितरण के दौरान कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। जिस पार्टी में अनुशासन न हो और टिकटों के लिए जूतम-पैजार हो रही हो, वह पार्टी जनता का क्या भला कर सकती है। कैप्टन अभिमन्यु वीरवार को हलके के जनसंपर्क अभियान के दौरान मोठ करनैल, ढाणी कुम्हारान व सिसाय कालीरावण में जनसभाएं करके वोटों की अपील कर रहे थे।

सत्ता हथियाना चाहती है कांग्रेस

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं का मकसद जनता की सेवा करना नहीं बल्कि जनता को बरगलाकर पहले की तरह सत्ता हथियाकर भ्रष्टाचार करने का है। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है, जिसका मकसद केवल जनसेवा व समान विकास है। भाजपा सरकार ने अपने 10 वर्ष के शासनकाल में हर क्षेत्र में समान विकास किया है। भाजपा ने ऐसे योग्य व पात्र युवाओं को नौकरियां दी, जो कभी नौकरी की सोच भी नहीं सकते थे। दूसरी तरफ जनता ने कांग्रेस का शासन भी देखा है, जब नौकरियों व तबादलों की खुलेआम बोलियां लगती थी।

विकास कार्यों का दिया ब्यौरा

कैप्टन अभिमन्यु ने अपने मंत्रीकाल में मोठ करनैल, सिसाय कालीरावण व ढाणी कुम्हारान में करवाए गए विकास कार्यों का ब्यौरा देते हुए बताया कि सिसाय कालीरावण में स्वतंत्र जलघर, पीने के पानी की नई लाईन, स्कूल अपग्रेड करना, सिसाय माइनर का निर्माण किया, नया पशु चिकित्सालय खोला। मोठ करनैल में पीने के पानी की नई पाइप लाइन बिछवाई, धानक चौपाल, सामान्य चौपाल, जलघर का निर्माण, मोठ माइनर की रिमॉडलिंग करवाई, मोठ से डाटा नए रोड का निर्माण करवाया, मोठ लुहारी से जींद रोड का नवीनीकरण करवाया। ढाणी कुम्हारान में जलघर के लिए नए नाले का निर्माण करवाया, पूरे गांव में गलियां पक्की करवाई, जलघर की क्षमता बढ़वाई।

5379487