Logo
हरियाणा के हिसार में पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कार्यकर्ता चुनाव में जीत के लिए जी जान से जुट जाएं। पहली बार विकास पर जोर दिया था, इस बार रोजगार का खखाटा उठाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं की चुनाव के लिए ड्यूटियां लगाई।

नारनौंद/हिसार: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गांव खांडाखेड़ी में कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे चुनाव में जीत के लिए जी जान से जुट जाएं। भाजपा के मजबूत संगठन के बल पर जीत निश्चित होगी। पहली बार विकास पर जोर दिया था, इस बार रोजगार का खखाटा उठाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं की चुनाव के लिए ड्यूटियां लगाई और कहा कि हमारे पास चुनाव प्रचार व चुनाव में जीत के लिए मजबूत अनुशासित टीम है, जिसके दम पर भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

विकास के साथ रोजगार पर फोकस

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस बार उनका फोकस विकास के साथ-साथ रोजगार पर भी रहेगा। अगले पांच साल में रोजगार की दिशा में इतने काम कर देंगे कि उन्हें विकास पुरूष के साथ-साथ रोजगार पुरूष भी क्षेत्रवासी कहने लगेंगे। एक पेड़ तैयार होने में 15-20 साल लग जाते हैं, उन्हें भी 15-20 साल हो गए हैं, अब फल लेने की बारी है। ऐसे में इस बार क्षेत्रवासी ध्यान रखें और किसी के बहकावे में आए बिना अपने बेटे, भाई को चुनकर क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त करें।

रोजगार रहेगी प्राथमिकता

कैप्टन अभिमन्यु ने क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाया कि जिस प्रकार 2014 में जीत के बाद विकास का खखाटा उठाया था, उसी तरह इस बार रोजगार का खखाटा उठाना प्राथमिकता रहेगी। इसके बाद कैप्टन अभिमन्यु ने गांव मोठ रांगड़ान में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से संपर्क साधा और जीत का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष धर्मबीर रतेरिया व जयबीर माजरा, मंडल अध्यक्ष बारूराम गुराना, रमेश मिर्चपुर, जगदीश फौजी, आजाद शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

5379487