Logo
हरियाणा के नारनौंद में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि नारनौंद क्षेत्र की जनता मर्यादा में रहने वाली है। न तो वह गुंडागर्दी को पसंद करती है और न ही बहन बेटियों का अपमान सहन करेगी। यहां की जनता खुद मालिक है, जो क्षेत्र के सुनहरे भविष्य को देखकर अपना भाग्य खुद लिखेगी।

नारनौंद/हिसार: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नारनौंद से प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु ने क्षेत्रवासियों को सदैव पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि नारनौंद क्षेत्र की जनता मर्यादा में रहने वाली है। न तो वह गुंडागर्दी को पसंद करती है और न ही बहन बेटियों का अपमान सहन करेगी। यहां की जनता खुद मालिक है, जो क्षेत्र के सुनहरे भविष्य को देखकर अपना भाग्य खुद लिखेगी। कैप्टन अभिमन्यु अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पेटवाड़, डाटा, गुराना व मसूदपुर सहित अन्य गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस प्रत्याशी के गांव में जोरदार स्वागत

पेटवाड़ पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया। पेटवाड़ गांव कांग्रेस उम्मीदवार जस्सी का पैतृक गांव है और इस गांव में भाजपा उम्मीदवार के जोरदार स्वागत ने क्षेत्र की चुनावी हवा बदलकर रख दी। भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि क्षेत्र में आतंक जैसा माहौल बनाना, काले शीशों की गाड़ियां घुमाना, लोगों को धमकाना, गलत इशारे करना व गलत भाषा का इस्तेमाल करना हमारी संस्कृति नहीं है। चुनाव यहां पहले भी हुए हैं लेकिन उम्मीदवारों ने आज तक किसी व्यक्ति विशेष, जाति या धर्म के खिलाफ टिप्पणी नहीं की, जो अब की गई है।

कांग्रेस नेताओं ने मांगा जवाब

कांग्रेस की हाल ही में सामने आई टिप्पणी से न केवल एक समाज, बल्कि हर वर्ग में रोष है। कैप्टन अभिमन्यु ने इसी मामले में कहा कि कांग्रेस को इसका जवाब देना पड़ेगा, क्योंकि इसके पीछे कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व है। इससे भी अफसोसजनक बात यह है कि कांग्रेस उम्मीदवार को इस टिप्पणी से पछतावा नहीं है और वो सरेआम कह रहा है कि जैसा भी है, मेरा वर्कर है, मैं उसके साथ हूं। इससे निंदनीय बात व घटिया मानसिकता का उदाहरण कोई और नहीं हो सकता।

युवाओं में कैप्टन के प्रति उत्साह

कैप्टन अभिमन्यु के प्रति क्षेत्र के युवा वर्ग में उत्साह देखा जा रहा है। कैप्टन ने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ युवा वर्ग को रोजगार दिलाने का वादा किया है। पूर्व में करवाए गए विकास कार्यों की बदौलत क्षेत्र की जनता अच्छी तरह से जानती है कि उनकी कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। ऐसे में क्षेत्र का युवा वर्ग हर गांव में कैप्टन अभिमन्यु का दिल खोलकर स्वागत कर रहा है।

कांग्रेस उम्मीदवार के पास नहीं विजन

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चुनाव प्रचार शुरू हुए लगभग 20 दिन हो गए हैं। वे हर गांव में अपनी आगामी योजनाएं बता रहे हैं लेकिन अफसोस की बात है कि कांग्रेस उम्मीदवार ने क्षेत्र के विकास व आगामी योजनाओं पर मुंह नहीं खोला है। कारण स्पष्ट है कि उसके पास कोई योजना है ही नहीं, वो क्या कर सकते हैं, यह क्षेत्र की जनता भली-भांति जान सकती है और काले शीशे वाली गाड़ियों में घूम रहे लोग इसका उदाहरण है।

महिलाओं को मिलेंगे 2100 रुपए महीना

कैप्टन अभिमन्यु ने इस दौरान भाजपा के घोषणापत्र को हर वर्ग का हितैषी बताया। इसमें खास बात है कि 8 अक्टूबर को मतगणना के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार बनना निश्चित है और नवंबर माह में हर महिला के खाते मंह 2100-2100 रुपए आना भी निश्चित है। उनकी इस घोषणा पर महिलाओं ने सिर पुचकार कर उन्हें आशीर्वाद दिया।

5379487