Logo
हरियाणा के नारनौंद में कैप्टन अभिमन्यु के कार्यक्रमों ने राजनीतिक माहौल पलटकर रख दिया। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी व यूपी सीएम योगी की रैलियों ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार किया। कैप्टन के हौंसले भी बुलंद है जिससे सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है।

नारनौंद: पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने क्षेत्र में लगातार जनसभाएं, नुक्कड़ सभाएं व जलपान कार्यक्रम करके क्षेत्र का राजनीतिक माहौल पलटकर रख दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की रैलियों के बाद कैप्टन के हौंसले बुलंद है। क्षेत्रवासी भी जान चुके हैं कि भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने पर कैप्टन अभिमन्यु न केवल महत्वपूर्ण पद पर होंगे, बल्कि क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी।

क्षेत्र में विकास दौर होने वाला शुरू

कैप्टन अभिमन्यु ने गांव पेटवाड़ में कहा कि क्षेत्र में विकास का दौर शुरू होने वाला है। जनता के आशीर्वाद से आपका बेटा विधानसभा में जाएगा और उसके बाद क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर खुलेंगे। नारनौंद औद्योगिक नगरी बनेगा, क्षेत्र में रोजगार व स्वरोजगार के अवसर बढ़ेंगे और हमारे युवाओं को सही दिशा मिलेगी। कैप्टन अभिमन्यु ने पेटवाड़ के अलावा बास, बड़ाला, माजरा, माढ़ा, सिसाय, मसूदपुर व लोहारी राघो गांवों का दौरा करके वोटों की अपील की। ग्रामीणों ने कहीं फूल मालाएं डालकर तो कहीं किसानी की प्रतीक कस्सी भेंटकर करके उनका स्वागत किया।

युवाओं को रोजगार दिलाने की जरूरत

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पहले पांच साल उन्हें मौका मिला तो क्षेत्र में सड़कें, गलियां, पानी, बिजली, स्वास्थ्य केन्द्र, बिजली घर, जलघर, स्कूल अपग्रेड करना, पशु अस्पताल, आईटीआई व कॉलेज खोलने जैसे काम किए। किसानों की समस्या को ध्यान में रखते हुए अनेक माइनर बनवाई, अनेक की रिमॉडलिंग करवाई और नहरों की मरम्मत करवाई ताकि टेलों तक पानी पहुंच सके। अब युवाओं को रोजगार दिलाने की सख्त जरूरत है। ऐसे में हलके की जनता से इस बार ताकत मिलने के बाद विकास के साथ-साथ युवाओं के रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

5379487