हिसार: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नारनौंद से उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने जनता से अपील की कि प्रदेश की तरक्की के लिए अपना एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में डालें। पांच अक्टूबर को मतदान तक इतनी मेहनत करना कि 8 अक्टूबर को परिणाम आपके पक्ष में आए और चंडीगढ़ में भाजपा सरकार जब तीसरी बार जब शपथ ले तो बहुत बड़ा समागम नजर आए। कैप्टन अभिमन्यु शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हिसार में आयोजित जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे।

दिल्ली के साथ चला हरियाणा

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस बात में कोई किंतु परंतु नहीं है कि हरियाणा में भाजपा सरकार आ रही है। हरियाणा का इतिहास रहा है कि यह हमेशा दिल्ली के साथ चला है, जिसकी दिल्ली में सरकार होती है, हरियाणा में भी उसकी सरकार होती है। दिल्ली में सरकार भाजपा की है, अब चंडीगढ़ की तीसरी बार तैयारी है। लगभग 57 साल पहले जब हरियाणा बना तो दूसरे प्रदेशों के लोग कहते थे कि छोटा सा यह प्रदेश कैसे तरक्की करेगी, लेकिन हमारे बड़े-बुजुर्ग समझदारी दिखाते हुए दिल्ली के साथ चले और अपनी मेहनत के बल पर प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर लेकर गए।

भाजपा की नीतियों पर जनता को विश्वास

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश की जनता को भाजपा की नीतियों व जनहितैषी कार्यों पर विश्वास है। विपक्ष कोई दल या विचारधारा नहीं बल्कि एक गिरोह है। गुलाबी गैंग के नाम से गिरोह, जिसका कोई ध्येय नहीं, कोई विजन नहीं बल्कि केवल एक ही विजन है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी हथियाकर फिर से अपना भ्रष्टाचार का धंधा चलाया जाए। कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए भी लड़ाई चरम सीमा पर है। बाप-बेटा मिलकर पूरी पार्टी का सफाया करने में लगे हैं ताकि कोई इनके रास्ते में न आए और यही नीति गुलाबी गैंग के पतन का कारण बनेगी।

कांग्रेस जा रही है, भाजपा आ रही है

रैली में कैप्टन अभिमन्यु ने पूरे जोश के साथ बात रखी और कहा कि कांग्रेस जा रही है और भाजपा आ रही है। प्रदेश की जनता भर्ती रोको गैंग व गुलाबी गैंग को फिर से नहीं पनपने देगी और इस चुनाव में कांग्रेस की वह हालत करेगी कि वह दोबारा उबर भी नहीं पाएगी। कैप्टन अभिमन्यु ने रैली में आई जनता से अपील की कि अपने-अपने क्षेत्र में अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर देना ताकि तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर कायम रखा जा सके।