Logo
हरियाणा के नारनौंद में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा ने केवल उन्हें नहीं, बल्कि नारनौंद की जनता को टिकट दिया है। जनता को अब विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि विरोधी दल जनता की सुख सुविधाएं छीनना चाहते हैं। कैप्टन ने पूर्व विधायक रामकुमार गौतम का आशीर्वाद भी लिया।

नारनौंद/हिसार: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपना चुनाव अभियान क्षेत्र की जनता को सौंपते हुए कहा कि भाजपा ने केवल उन्हें नहीं, बल्कि नारनौंद की जनता को टिकट दिया है और अब यहां की जनता ही उनका चुनाव लड़ेगी। कैप्टन अभिमन्यु वीरवार को अपने पैतृक गांव खांडाखेड़ी में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे। टिकट मिलने के बाद नारनौंद आ रहे कैप्टन अभिमन्यु को मुंढाल से बास होते हुए खांडाखेड़ी तक बाइक व कारों के काफिले के साथ गांव में लाया गया और उनका जोरदार स्वागत किया गया।

पूर्व विधायक का लिया आशीर्वाद

कैप्टन अभिमन्यु पूर्व विधायक रामकुमार गौतम के आवास पर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया। पंडित रामकुमार गौतम ने अपने समर्थकों की बैठक लेकर नारनौंद क्षेत्र में कैप्टन अभिमन्यु के चुनाव में जी जान से जुटने का आह्वान किया और कहा कि जीत तक कार्यकर्ता चैन से न बैठें। कैप्टन को बनाओ, ये बहुत बड़ी ताकत बनेगा। खांडाखेड़ी गांव में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट देकर नारनौंद की जनता पर भरोसा जताया है। अब नारनौंद की जनता इसे अपना चुनाव मानकर अपने भाई व बेटे की जीत के लिए दिन-रात एक कर दें।

विरोधियों से रहना है सावधान

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याण की नीतियों को जारी रखने, हर जरूरतमंद को लाभ पहुंचाने सहित अंत्योदय के तहत हर जरूरतमंद को सरकारी नीतियों का लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा को तीसरी बार सत्ता में लाना है। कांग्रेस व विरोधी दलों के लोग जनता से सुख सुविधाएं छीनना चाहते हैं लेकिन हमें इनसे सावधान रहना है। इस दौरान मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष सोनू डाटा, ब्लॉक समिति प्रधान कुलदीप, मंडल अध्यक्ष बारूराम गुराना, रमेश मिर्चपुर, जगदीश फौजी, आजाद शर्मा, कुलदीप गौतम सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

5379487