नारनौंद/हिसार: गांव उगालन में एक युवक का रास्ता रोककर आरोपी ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपित युवक ने पति-पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। बास थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मोहित पीड़ित युवक को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

रास्ता रोककर आरोपी ने किया हमला

बास थाना पुलिस को दिए बयान में उगालन निवासी सुरेन्द्र ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। 12 अक्टूबर की शाम करीब सात बजे वह गांव उगालन निवासी सतबीर को कुछ सामान देने के लिए उसके घर पर गया हुआ था। जब वह सतबीर को सामान देकर उसके मकान से बाहर आया तो गांव उगालन निवासी राजबीर ने उसका रास्ता रोक लिया। राजबीर नशे की हालत में था। राजबीर ने कहा कि उसके भाई के घर में वह क्यों गया। इतना कहते ही राजबीर ने एक तेजधार हथियार से उसकी बाजू पर वार कर दिया।

दंपत्ति को जान से मारने की दी धमकी/strong>

पीड़ित सुरेंद्र ने बताया कि आरोपी द्वारा तेजधार हथियार से वार करने के बाद वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया और जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर उसकी पत्नी मौके पर आ गई। इसके बाद आरोपी राजबीर उसकी पत्नी के पीछे भी दौड़ा, जिसने भागकर मुश्किल से अपनी जान बचाई। शोर सुनकर भीड को आता देखकर आरोपी राजबीर ने उसे व उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।