Logo
Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस उम्मीवार राम निवास घोड़ेला के मंच पर भाषण रोक ग्रामीण ने किया हंगामा।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच बरवाला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीवार राम निवास घोड़ेला को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। कहा जा रहा है कि घोड़ेला जुगलान गांव में सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने जैसे ही बोलना शुरू किया, तो अचानक ही एक व्यक्ति उनके पास जा पहुंचा और उनका विरोध करते हुए कहा कि पिछली बार हमने तुझे वोट देकर जिताया था, लेकिन तूने नौकरी के लिए पर्ची पर साइन नहीं किए।

मंच पर हुआ हंगामा

इसके बाद इस कार्यक्रम दौरान मंच पर ही हंगामा शुरू हो गया। घोड़ेला के साथ वहां आए उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे और काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा। इसके बाद जब मामला शांत हुआ तो इसके बाद जब माहौल शांत हुआ तो घोड़ेला जनता से अपनी बात कहकर वहां से निकल गए।

ग्रामीणों ने दिया था एकतरफा वोट

बता दें कि जिस व्यक्ति ने मंच पर जाकर हंगामा किया था उसका नान राजकुमार जागलान है। उनका कहना है कि पिछली बार साल 2009 में जब रामनिवास घोड़ेला ने बरवाला चुनाव लड़ा तो उन्होंने जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे। उनके इन वादों के बाद गांव की जनता ने उन्हें एक तरफा वोट दिया था, लेकिन जीतने के बाद विधायक ने गांव के विकास की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि घोड़ेला ने सिर्फ अपने 5 से 6 समर्थकों का काम किया, बाकि किसी के लिए कोई काम नहीं किया

Also Read: कांग्रेस उम्मीदवारों के बिगड़े बोल, हुड्‌डा-सैलजा समर्थकों ने की पर्ची-खर्ची की बात, बीजेपी ने किया पलटवार

ग्रामीणों ने लगाए ये आरोप

वहीं, दूसरी तरफ ग्रामीणों का कहना है कि पूरा गांव घोड़ेला के विरोध में खड़े हैं। साल 2009 में जीतकर जब वह विधायक बने थे तो उन्होंने जीतने के बाद गांव में किसी भी तरह विकास कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा जब कोई भी व्यक्ति उनसे मदद मागने गया तो उन्होंने उसकी भी सहायता नहीं की। यही कारण है गांव के लोग उनसे नाराज हैं और उनके आने पर  ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।

5379487