Logo
Assembly Election 2024: हिसार के कुतियावाली गांव में सोमवार को बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे जहां पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और जेजेपी का प्रचार शुरू होते ही लोगों ने जमकर विरोध शुरू कर दिया है और खास करके किसान राजनेताओं से उनके किए गए कामों का हिसाब मांगा जा रहा है। इसी बीच आज सोमवार को बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई आदमपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार और अपने बेटे भव्य बिश्नोई के लिए चुनाव प्रचार करने कुतियावाली गांव पहुंचे थे। यहां पर उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। 

ग्रामीणों का कहना है कि उनके इस विरोध के दौरान घटना को फोन में रिकॉर्ड कर रहे एक ग्रामीण का कुलदीप बिश्नोई के समर्थकों ने उनका फोन छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद यह विरोध और बढ़ गया, जिससे ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। 

Also Read: हिसार में सावित्री जिंदल को लड्डुओं से तोला, बोलीं- जीत का भरोसा

ग्रामीणों ने लगाए ये आरोप

वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि उनके गांव पर किसी ने कभी भी ध्यान नहीं दिया है। यहां पर कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। आज जब कुलदीप अपने बेटे भव्य के लिए प्रचार करने पहुंचे तो सवाल पूछे, लेकिन जवाब देने की बजाए गुस्सा करने लगे।

ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हमारे सवालों का जवाब नहीं मिलता, तब तक हम किसी को भी प्रचार नहीं करने देंगे। उधर, पुलिस ने किसी भी प्रकार के बवाल से इनकार किया है। साथ ही, कुलदीप बिश्नोई की तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है।

नशे में थे कुछ लोग

वहीं, बिश्नोई समर्थकों ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई गांव में चुनाव प्रचार के लिए गए थे जब वे गांव में पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनसे बहस करनी शुरू कर दी और इस दौरान उनके सवालों का जवाब दिया जा रहा था, लेकिन भीड़ में  कुछ लोग नशे में थे और वह हमारी बात को न सुनते हुए बहस करने लगे। इस स्थिति को और बिगड़ने से बचाने के लिए कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई गांव से चले गए। कहा जा रहा है कि इसके बाद कुलदीप ने अपनी टीम को गांव वालों से बात करने के लिए वहां भेज दिया है।

डीसी ने दी विशेष निगरानी की सलाह

इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डीसी प्रदीप दहिया ने एसपी दीपक सहारण से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है और उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आदमपुर में विशेष निगरानी रखी जाए, ताकि यहां पर ऐसी स्थिति दोबारा पैदा न हो सके।   

5379487