Logo
Assembly Election 2024: हरियाणा के हिसार में सैनी न्याय संघर्ष समिति की बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया कि सैनी समाज कांग्रेस उम्मीदवार राम निवास राड़ा का बहिष्कार किया जाएगा।

Haryana Assembly Election 2024: हिसार विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राम निवास राड़ा का उनके ही समाज के लोगों ने बहिष्कार करने के ऐलान किया है। आज सोमवार को सैनी न्याय संघर्ष समिति की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में 18 सितंबर को हुई बैठक के एजेंडे को भी रखा गया और बताया गया कि कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा जिनका सैनी सभा ट्रस्ट पर परिवार सहित कब्जा है, उन्होंने समाज की मांगों को अनदेखा कर दिया।

निवास राड़ा के बेटे रोहित ने समीति पर लगाया अरोप

दरअसल, राम निवास राड़ा को 48 घंटे का समय दिया गया था, लेकिन 4 दिनों तक उनके जवाब का इंतजार किया। इसे लेकर एक दिन पहले रामनिवास राड़ा के साथ मीटिंग भी हुई, मगर उन्होंने ट्रस्ट को भंग करने से मना कर दिया।

यहां तक कि ट्रस्ट के प्रधान ओमप्रकाश राड़ा को हटाकर ओमकार सैनी को प्रधान बनाया गया, जिन पर पहले से ही केस चल रहा है। इसलिए सैनी समाज ने यह फैसला लिया है कि रामनिवास राड़ा का बहिष्कार किया जाएगा और नायब सिंह सैनी को चुनाव में अपना समर्थन देंगे। वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार राम निवास राड़ा के बेटे रोहित राड़ा ने कहा कि बैठक में चुनिंदा लोग ही शामिल थे और यह समाज में रोड़ा अटकाने वाले लोग हैं।

समिति के प्रधान की लोगों से अपील

वहीं, दूसरी तरफ सैनी न्याय संघर्ष समिति के प्रधान महेंद्र सैनी ने कहा कि समिति की ओर से यह फैसला लिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में नायब सैनी का समर्थन किया जाएगा, क्योंकि वह हमारे समाज से हैं और समाज को राजनीतिक तौर पर आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं।

Also Read: कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने खोया आपा, चीका में रैली के मंच पर बुजुर्ग व्यापारी को मारी लात, वीडियो वायरल

उन्होंने कहा कि सैनी समिति में कांग्रेस सहित सभी दलों के लोग शामिल हैं, जो रामनिवास राड़ा की कार्यप्रणाली और इनके ट्रस्ट पर कब्जे से नाराज हैं। वह इस चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार का बहिष्कार करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने समाज के लोगों से अनुरोध किया कि वे इस फैसले का सम्मान करें और समाज की प्रगति के लिए नायब सैनी का समर्थन करें।

5379487