Haryana Assembly Elections: हरियाणा में अक्टूबर महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच हरियाणा की रानियां विधानसभा को लेकर बीजेपी नेता रणजीत चौटाला और उसकी सहयोगी पार्टी हलोपा के प्रमुख गोपाल कांडा आमने-सामने आ गए हैं।

गोपाल कांडा और रणजीत चौटाल आमने सामने

एचएलपी सुप्रीम गोपाल कांडा ने रणजीत सिंह के आरोपों पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इनका 90 हलकों में जनाधार नहीं, बल्कि बंटाधार है। रणजीत सिंह के 90 सीटों पर जनाधार वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि रणजीत सिंह का जनाधार नहीं बंटाधार है। कांडा ने दावा किया कि रानियां से जमानत भी नहीं बचा पाएंगे।

रणजीत मेरा एक भी सीएलयू साबित कर दें- कांडा

रणजीत के सीएलयू वाले बयानों पर कांडा ने कहा कि रणजीत मेरा एक भी सीएलयू साबित कर दें, तो वो उन्हीं के नाम कर दूंगा। कांडा ने यह भी कहा कि हिसार में जीती हुई भाजपा की सीट रणजीत सिंह ने हराने का काम किया है। कांडा ने आरोप लगाया कि खुद की हार का ठीकरा दूसरों पर फोड़ते घूम रहे हैं। आठ चुनाव हारने के बाद पूरे चौटाला परिवार की मदद से रणजीत सिंह रानियां में जीते थे।

पार्टी छोड़ने की बात करना रणजीत सिंह की फितरत- कांडा

कांडा ने कहा कि रणजीत सिंह को भाजपा ने पूरा सम्मान, टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़ने की बात करना उनकी फितरत है। दूसरों के लिए भविष्यवाणी करने से पहले खुद की सोचें। कांडा ने कहा कि भाजपा से सीट शेयरिंग को लेकर वार्ता चल रही है, निर्णय होने के बाद उम्मीदवारों का ऐलान करेंगे।