Logo
हरियाणा के सरकारी विभाग का एक आदेश वायरल हो रहा है। जिसमें कहा गया है कि हिसार डीईईओ कार्यालय में विदाई की पार्टी रखी गई है। ऐसे में सभी बीईओ को पत्र जारी किया गया है और निर्देश दिए है कि कोई कर्मचारी दफ्तर न आए।

Haryana News: हरियाणा के सरकारी विभाग का एक आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें हिसार में डीईईओ ने सभी बीईओ को आदेश दिए है कि 30 अगस्त को विदाई पार्टी है, इसलिए कोई भी अधिकारी और कर्मचारी ऑफिस न आएं। अगर ज्यादा जरुरी काम हो तभी दफ्तर में आए। जब आला अधिकारियों के हाथ ये लेटर लगा तो हड़ंकप मच गया। आनन-फानन में प्रशासन ने डीईईओ से जवाब तलब किया है। 

जानकारी के मुताबिक, डीईईओ कार्यालय की ओर से सभी खंड मौलिक शिक्षा अधिकारी को एक पत्र जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि 
जगदीश 31 अगस्त 2024 को अपनी इच्छा से रिटायर हो रहे हैं। ऐसे में 30 अगस्त को कार्यालय में विदाई पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। आप अपने अधिनस्य विद्यालयों से संबंधित कर्मचारियों और अधिकारियों को दिशा निर्देश दें कि 30 अगस्त को सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक कोई दफ्तर में न आए।

साथ ही इस आदेश में लिखा गया है कि यदि कोई जरूरी काम हो तो ही कार्यालय में प्रवेश करे। वरना, कार्यालय में उपस्थित होकर विदाई पार्टी में दखलअंदाजी न करें। पत्र में ये भी लिखा है कि कार्यालय में जगह कम है। इसलिए आप इसकी पालना करे । 

बीईईओ को लिखे इस पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद  हिसार डीईईओ कार्यालय में हड़कंप मच गया। जिससे हरकत में आए प्रशासन ने डीईईओ को पत्र लिखकर जवाब तलब किया है।

 

5379487