Wife killed husband in Hisar। नारनौद उपमंडल के गांव थुराना गांव में वीरवार देर रात पारिवारिक विवाद में पत्नी ने लाठी से हमला कर अपने पति पूर्व सरपंच राममेहर की हत्या कर दी। विवाद उस समय बढ़ा जब पूर्व सरपंच राममेहर रात को घर आया और उसने अपने नाबालिग बेटे गौरव की पिटाई शुरू कर दी। घर पर मौजूद परिवार के सदस्यों ने राममेहर को रोकने का प्रयास किया। परिवार के रोकने पर भी जब राममेहर नहीं माना तो पत्नी राजेश ने उसके सिर पर लाठी से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद भेज दिया।

लाठी से सिर पर किया हमला

बताया जाता है कि पूर्व सरपंच राममेहर वीरवार देर रात शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। घर पर आने के बाद राममेहर ने अपने 13 वर्षीय बेटे गौरव की पिटाई करनी शुरू कर दी। परिवार के सदस्यों ने बीच बचाव करते हुए राममेहर से गौरव की पिटाई करने से रोकने से प्रयास किया। जब किसी के कहने पर भी राममेहर नहीं माना तो बेटे के पत्नी राजेश ने घर पर पड़ी लाठी उठाई और बेटे बचाव में आई अपने पति पर हमला कर दिया। सिर में लाठी लगने से राममेहर घायल होकर चारपाई पर गिर पड़ा और सिर में चोट लगने से कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई।

बेटी की शिकायत पर केस दर्ज

राममेहर की मौत के बाद परिवार के लोगों ने डायल 112 पर कॉल पर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पूर्व सरपंच राममेहर की बेटी की शिकायत पर मां राजेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पूर्व सरपंच की हत्या से गांव में सन्नाटा

पत्नी राजेश द्वारा पूर्व सरपंच राममेहर की हत्या की खबर रात को ही पूरे गांव में आग की तरफ फैल गई। पूर्व सरपंच की हत्या से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पारिवारिक विवाद में हुई इस हत्या पर कोई भी ग्रामीण खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। गांव के इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस ने इस मामले में फूंक फूककर कदम रख रही है।