हिसार: बरवाला की तरफ से हिसार आ रही बस में महिला क्रिकेट खिलाड़ी से एक पार्टी के नेता द्वारा छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी की जमकर धुनाई की गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं महिला खिलाड़ी ने पुलिस को लिखित में  शिकायत भी दी है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यमुनानगर से हिसार जा रही थी खिलाड़ी

बताया जा रहा है कि यमुनानगर में अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता हो रही थी। इस दौरान शुक्रवार देर रात हिसार की महिला खिलाड़ी बस से हिसार जा रही थी। जब बस बरवाला पहुंची तो बरवाला बस स्टेंड से एक पार्टी के नेता बस में चढ़ गए। इस दौरान आरोपी एक महिला खिलाड़ी के पास जाकर बैठ गया। इस दौरान उसने खिलाड़ी से बात करते समय छेड़छाड़ की। इस पर महिला खिलाड़ी ने विरोध जताया और साथी महिला खिलाड़ियों को घटना के बारे में बताया। इस दौरान बस हिसार बस स्टेंड पहुंची और वहां खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा कर दिया और आरोपी की जमकर धुनाई भी की।

खिलाड़ी ने दी लिखित शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में महिला खिलाड़ी ने बताया कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है। शुक्रवार शाम को वे एक जगह से क्रिकेट खेलकर वापिस आ रहे थे। जब वह बस में बरवाला पहुंची तो एक अनजान व्यक्ति बस में बैठा और उससे बातचीत करने लगा। उसने अपने आप को एक पार्टी का नेता बताया और गलत हरकते करने लगा। साथ ही उससे फोन भी मांगा। उसने फोन दे दिया तो आरोपी ने अपने फोन पर ही नंबर डायल किया था, जिस पर उसने अपना फोन वापस ले लिया। आरोपी ने उसे गंदी नजर से देखा और आपत्तिजनक शब्द कहे। उसने अपनी सीनियर सुमन को इस बारे में बताया, तब आसपास के लोग और उसकी साथी खिलाड़ियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।