Logo
हरियाणा के हांसी में जीरी की पौध लेकर अपने गांव लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

हांसी: बरवाला रोड स्थित भाटला गांव में शनिवार सुबह जीरी की पौध लेकर अपने गांव लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने मृतक युवक राजेंद्र के पिता भरत सिंह की शिकायत के आधार पर गांव के ही आठ लोगों के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अविवाहित था मृतक

पुलिस को दी शिकायत में भरत सिंह ने बताया कि उसका बेटा सुरेंद्र विवाहित था। शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे घर से महजत गांव से जीरी की पौध लेने के लिए गया था। पौध लेकर वह वापस अपने गांव लौट रहा था और जब वह गांव में लीलू के मकान के सामने पहुंचा तो पूनम, बलवंत, नीता, भतेरी, जयबीर, चामर, भगु व लीलु ने सुरेंद्र की बाइक को रोक लिया। उसके साथ मारपीट करने लगे और जब सुरेंद्र ने बचाव-बचाव की आवाजें लगाई तो सुरेंद्र की आवाज सुनकर उसका भाई रामफल उसे बचाने के लिए आया तो रामफल को आता देख सभी आरोपी लीलू के मकान में घुस गए। आरोपितों द्वारा की गई मारपीट के चलते सुरेंद्र बेहोश हो गया।

खेतीबाड़ी करता था मृतक

भरत सिंह ने बताया कि जब रामफल मौके पर पहुंचा तो उसका बेटा बेहोश पड़ा था। रामफल में पड़ोस में रहने वाले रामशरण व उसके बेटों को बुलाया और गाड़ी का प्रबंध कर उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सुरेंद्र गांव में रहकर खेतीबाड़ी का काम करता था और वह घर में अकेला कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों को काबू कर पूछताछ करेगी।

5379487