Logo
हरियाणा के नारनौंद में पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु 10 सितंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उनके नामांकन अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। नामांकन से पहले जनसभा की जाएगी और जुलूस निकालते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा।

नारनौंद: विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु 10 सितंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उनके नामांकन अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद हलके के गांव उगालन व खेड़ा रागड़ान सहित अन्य क्षेत्रवासियों को न्यौता देते हुए कहा कि 10 सितंबर को नामांकन से पहले 11 बजे नारनौंद अनाज मंडी में विशाल जनसभा की जाएगी। इसके बाद जुलूस के रूप में नारनौंद एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया जाएगा।

नामांकन में सीएम होंगे शामिल

कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन पत्र दाखिल करने के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा, विधायक विनोद भ्याणा सहित पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। नामांकन के मौके व इससे पहले जनसभा में उमड़ने वाली भीड़ कैप्टन की जीत पर मुहर लगा देगी। कैप्टन अभिमन्यु ने ग्रामीणों से मिलते हुए कहा कि मंत्री रहते हुए उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को विरोधी भी मानते हैं। ऐसे में अब उनका ध्यान विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलाने पर भी होगा और जनता भली-भांति जानती है कि कैप्टन अभिमन्यु कभी झूठ नहीं बोलता बल्कि जो कहता है वही करता है।

कांग्रेस के शासन को नहीं भूली जनता

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जनता कांग्रेस के शासन को अभी भूली नहीं है। कांग्रेस शासन में किसानों की जमीनों को कोड़ियों के भाव जबरदस्ती खरीद लिया गया। योग्य व जरूरतमंद युवाओं की बजाय अपने चहेतों को नौकरियां दी गई, तबादलों की मंडी लगाई गई और प्रदेश को जातपात के जहर में झोंक दिया गया। दूसरी तरफ भाजपा है, जिसने हर क्षेत्र का समान विकास करते हुए अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए कार्य किए। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि इस बार अपने भाई व अपने बेटे को विजयी बनाकर क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त करें।

5379487