Logo
हरियाणा के हिसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जन आशीर्वाद रैली में शामिल होंगे। पीएम की सुरक्षा के लिए 10 आईपीएस, 35 डीएसपी व 1800 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। पीएम रैली के माध्यम से 23 उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील करेंगे।

हिसार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हिसार में बड़ी रैली करेंगे। वे छह जिलों के 23 से अधिक उम्मीदवारों को जीत का मंत्र देंगे और जनता से उनका साथ देने की अपील करेंगे। रैली की तमाम तैयारियां पूरी की जा चुकी है। रैली स्थल पर 10 आईपीएस, 35 डीएसपी व 1800 पुलिस जवानों के हाथों में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। शुक्रवार को एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल ने रैली स्थल का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पीएम मोदी हवाई जहाज से पहली बार महाराजा अग्रसेन एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। रैली में पीएम के अलावा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

23 उम्मीदवारों के लिए मांगेंगे वोट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को हिसार में एयरपोर्ट चौक के पास बड़ी रैली करने वाले हैं। हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान हैं। हिसार जिले में सात विधानसभा सीटें हैं, जिन्हें भाजपा हर कीमत पर जीतना चाहती है। पार्टी का प्रयास है कि न केवल हिसार जिले की सभी सीटों पर विजय पताका फहराई जाए बल्कि साथ लगते जिलों में भी जीत दर्ज की जाए। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रैली के माध्यम से केवल हिसार ही नहीं बल्कि 6 जिलों के 23 से अधिक उम्मीदवारों को जीत का मंत्र देकर उनकी राह और आसान करने वाले हैं। सत्तारूढ़ भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने के दावे कर रही है।

सीआईडी चीफ ने किया दौरा

मोदी की रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को एडीजीपी सीआईडी चीफ आलोक मित्तल ने रैली स्थल का दौरा किया। इस दौरान एडीजीपी डॉ. एम रवि किरण, हिसार पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साथ रहे। अधिकारियों ने रैली स्थल के हर कौने की बारीकी से जांच की। वहीं, पीएम मोदी की रैली को लेकर पूर्व सांसद संजय भाटिया समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने रैली स्थल का दौरा किया और रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। पूर्व सांसद भाटिया ने रैली स्थल पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मंच पर मोदी के साथ होंगे 23 प्रत्याशी

पीएम मोदी की रैली में छह जिलों की 23 विधानसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशी मंच पर रहेंगे। मंच पर हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, जींद, भिवानी तथा चरखी दादरी जिलों की विभिन्न सीटों के प्रत्याशी आएंगे। बता दें कि वर्ष 2014 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए हिसार आए थे। मोदी ने हिसार की नई सब्जी मंडी में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया था। उस दौरान भाजपा ने बहुमत के साथ अकेले अपने दम पर हरियाणा में पहली बार सरकार बनाई थी। उस समय कांग्रेस का हिसार जिले में खाता तक नहीं खुला था।

5379487