Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा की हिसार विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही सावित्री जिंदल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब चाहे उन्हें कितना भी मना लें। वे नहीं मानेंगी और निर्दलीय चुनाव लड़ेगी। 

जानकारी के मुताबिक, सावित्री जिंदल ने कहा कि जब उन्हें किसी पार्टी ने टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरना पड़ा। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या नवीन जिंदल उनके लिए प्रचार करने आएंगे तो इसके जवाब में सावित्री जिंदल ने कहा कि उनके बेटे बीजेपी में है और पार्टी से उन्हें जो भी निर्देश मिलेगा। वो उसी के हिसाब से काम करेंगे। 

नवीन जिंदल से रोजाना होती है बात

खबरों की मानें, तो सावित्री जिंदल ने बताया कि उनके बेटे से उनकी रोजाना बात होती है, लेकिन राजनीति के बारे में दोनों एक-दूसरे से कम ही बात करते हैं। सावित्री जिंदल ने ये भी कहा कि हिसार के लोग परेशान हैं। उन्हें मूल भूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है। जगह-जगह सीवरेज जाम पड़े हैं, पानी की निकासी नहीं हो रही है। सड़कें टूटी पड़ी है। लोगों की इन सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए उनका चुनाव लड़ना जरूरी है

सावित्री जिंदल बोली- लोगों के प्यार और विश्वास ने दी चुनाव लड़ने की हिम्मत 

खबरों की मानें, तो सावित्री जिंदल इन दिनों हिसार में जमकर प्रचार कर रही है और यहां की सभी आरडब्ल्यूए (RWA) के कार्यक्रमों में शिरकत कर रही हैं। इसी कड़ी में वह हिसार के सेक्टर 13 में पहुंची। जहां सावित्री जिंदल लड्‌डूओं से तोला गया। लोगों से मिले प्यार को देखकर वह काफी खुश हुईं और उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास और प्यार ही उन्हें  निर्दलीय चुनाव लड़ने की हिम्मत दी है।