Hisar Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार से प्रत्याशी सावित्री जिंदल की जीत के बाद पूरे शहर में जश्न का माहौल है। चारों ओर लड्डू बांटे जा रहे हैं और साथ ही लोगों ने खूब बधाइयां दीं। हिसार में जिंदल परिवार ने जमकर आतिशबाजी की और ढोल की थाप पर खूब थिरके। बता दें कि सावित्री जिंदल ने कुल 49231 वोट हासिल कर कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा को 18941 वोटों के अंतर से हरा दिया। भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता 17385 वोट हासिल कर तीसरे नंबर पर रहे। अपनी जीत के बाद सावित्री जिंदल ने मतदाताओं का धन्यवाद किया।

जश्न में पूरा जिंदल परिवार शामिल

इस दौरान उनके उनके बेटे सज्जन जिंदल, कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल, बेटी सीमा जिंदल समेत परिवार के अनेक लोग और बड़ी संख्या में समर्थक के साथ जश्न में शामिल हुए। विधानसभा चुनाव के लिए जनता की प्रत्याशी के रूप में 12 सितंबर को नामांकन दाखिल करने के बाद सावित्री जिंदल की ममतामयी और साफ-सुथरी छवि के साथ-साथ हिसार के लिए काम करने के उनके वादे पर जनता ने अपनी मुहर लगा दी।

Also Read: हरियाणा चुनाव रुझानों पर बीजेपी नेता का तंज, बोले- कांग्रेस जमीनी हकीकत से दूर

जिंदल हाउस पहुंचे समर्थक

आज मंगलवार अंतिम चरण का फैसला आते ही दोपहर बाद अंतिम दौर की मतगणना के बाद ही जिंदल हाउस में समर्थकों का तांता लगने लगा। आतिशबाजी होने लगी, ढोल बजने लगे। धीरे-धीरे शहर भर के समर्थक जिंदल हाउस में जुटने लगे। समर्थकों की बढ़ती भीड़ देख सावित्री जिंदल ने अपने आवास के प्रांगण में लोगों का धन्यवाद करने के बाद रोड शो के रूप में कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हुई। इस दौरान पूरे रास्ते समर्थक खुशी में नारे लगाते और झूमते हुए नजर आए।