नारनौंद/हिसार: प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि नायब सैनी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और वह जल्द ही केंद्रीय नेतृत्व से सलाह मशवरा करके कैबिनेट का गठन करने का काम करेंगे। कैप्टन ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि बाबू-बेटा ने प्रदेश की राजनीति को कब्जाने की कोशिश की, लेकिन प्रदेश की जनता ने उनको सबक सिखाने का काम किया। अगले पांच साल मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में क्षेत्र का विकास होगा और प्रदेश तरक्की करेगा। सुशासन और विकास करने वाली सरकार प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम करेगी।

कांग्रेस के भ्रम में आए लोग

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि परिणाम को लेकर निराशा रही, लेकिन हमें करीब 73 हजार मत मिले, उसके बावजूद भी जीत नहीं पाए। कांग्रेस का प्रचार था, उसके भ्रम में लोग आ गए। उससे हमें नुकसान हुआ। कांग्रेस के प्रत्याशी ने डराने और देख लेने की धमकी दी, कुछ लोग इसके प्रभाव में भी आए होंगे। सरपंचों को भी भ्रम में डालने का काम किया। हम जनादेश को स्वीकार करके आगे बढ़ेंगे। कार्यकर्ताओं के बीच में रहकर भाजपा पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। प्रदेश में तीसरी बार बिना पर्ची और खर्ची वाली सरकार बनी है।

सात्विक सिंधु ने जताया आभार

कैप्टन अभिमन्यु के पुत्र सात्विक सिंधु ने कहा कि कार्यकर्ताओं का आभार, जिन्होंने कंधे से कंधा मिलाकर हमारा साथ दिया। हम पूरी मजबूती के साथ कार्यकर्ताओं का साथ देंगे और आपके बीच में रहेंगे। पहली बार वह हलके की जनता के बीच में पहुंचे, जो प्यार मिला उसे पूरी जिंदगी नहीं भूल सकता। कार्यकर्ताओं की मेहनत देखकर काफी उत्साहित हूं, जिन्होंने जोश भरने का काम किया।