Logo
हरियाणा के हिसार में बाइक पर दवा लेने के लिए घर से निकले सिवानी बोलान निवासी दंपत्ति को लांधड़ी के पास ट्रक ने कुचल दिया। भिवानी के दांग कला में टेलर ने खाने की चीज देकर 10 साल के बालक के साथ मुंह काला किया। 

हिसार/भिवानी। हिसार में अग्रोहा थाना के गांव लांधड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।

सिवानी बोलान के थे रहने वाले 

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब 40 वर्षीय गांव सिवानी बोलान निवासी प्रवीण अपनी पत्नी मोनिका के साथ मंगलवार को घर से बाइक पर सवार होकर हिसार अस्पताल में दवाई दिलवाने के लिए जा रहा था तभी रास्ते में हादसा हो गया। प्रवीण की शादी हिसार के गांव बिछपडी निवासी मोनिका के साथ इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों के शवों का सिवानी बोलान में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पड़ोस में रहता है बालक 

जानकारी के अनुसार गांव दांग कलां निवासी मोहम्मद अली प्लाट में टेलर की दुकान चलाता है। जिसके आसपास घर बने हुए हैं। उन्हीं पड़ोसियों में से जब एक 10 साल का बच्चा प्लाट की तरफ आया तो आरोपी ने खाने का लालच देकर उसके साथ कुकर्म किया।

टेलर की दुकान चलाता है आरोपी मोहम्मद अली 

10 वर्षीय बालक के परिजनों ने बताया कि गांव दांग कलां निवासी 40 वर्षीय मोहमद अली अपने प्लाट में कपड़े सिलने का काम करता है। उसके प्लाट में उसके पड़ोस का एक नाबालिग लड़का आ गया। मोहम्मद अली ने आते ही उसे खाने की चीजों का प्रलोभन दिया तथा उसके साथ गलत काम किया। घर आने के बाद नाबलिग ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने मंगलवार को बालक का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद आरोपी मोहम्मद अली के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

5379487