Logo
Bahadurgarh Crime News: बहादुरगढ़ से पुलिस ने काफी मात्रा में अवैध शराब के साथ आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। इस गाड़ी से पुलिस को 76 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब बरामद हुए।

Bahadurgarh Crime News: हरियाणा में जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव तैयारियां चल रही है, वहीं दूसरी तरफ बहादुरगढ़ से अवैध शराब बरामद होने के मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने यहां से 76 पेटी शराब के साथ एक पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि बादली झज्जर रोड पर पाहसोर मोड़ के पास से ले जाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए वहां पर पहुंचे और वहां से उत्तर प्रदेश निवासी को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने की थी नाकाबंदी

इस मामले को लेकर बादली थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम पाहसौर मोड पर पहले से ही मौजूद थी और इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली थी कि दारानगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला अरविंद कुमार अपनी  पिकअप गाड़ी में  अवैध शराब भरकर बादली से झज्जर की ओर जाएगा। इस जानकारी के आधार पर पाहसौर मोड़ के पास पहले ही नाकाबंदी कर दी गई।

इसके बाद कुछ देर में बादली की ओर से एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रुकवा कर चालक से उसका नाम और पता पूछा तो उसने अपना नाम अरविंद कुमार और निवासी दारानगर उत्तर प्रदेश का बताया। संदेह होने पर पुलिस ने उससे गाड़ी खोलने के लिए कहा और चेक किया तो गाड़ी में काफी मात्रा में शराब की पेटियां भरी हुई मिली।

Also Read: राजस्थान से शराब तस्करी का भंडाफोड़: 2 गाड़ियों से भारी मात्रा में की बरामद, 5 आरोपी गिरफ्तार

चालक के पास से नहीं मिला लाइसेंस

इस गाड़ी में  20 पेटी देसी शराब की हाफ की,  20 पेटी देसी शराब की पाववों की पाई गई। इसके अलावा 20 पेटी अंग्रेजी शराब बोतल की, 9 पेटी अंग्रेजी शराब हाफ की और 7 पेटी अंग्रेजी शराब पाववों की बरामद हुई। गाड़ी के अंदर से कुल मिलाकर 76 पेटियां अंग्रेजी और देसी शराब की पाई गई। इसके बाद पुलिस ने जब गाड़ी चालक से लाइसेंस दिखाने के लिए कहा तो उनके पास  परमिट  मौजूद नहीं था।

5379487