Fire in Bahadurgarh: झज्जर के बहादुरगढ़ में एक जूता फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री के अंदर रखा करोड़ों रुपये का कच्चा और तैयार माल जलकर राख हो गया। फैक्ट्री में यह आग आज सुबह लगभग 4:30 बजे लगी थी, लेकिन लगभग 5 घंटे बीत जाने के बावजूद भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची। फैक्ट्री के अंदर रबर और अत्यंत ज्वलनशील केमिकल होने के कारण आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद भी फैक्ट्री के अंदर आग रह रहकर धधक रही है।

भवन के गिरने का खतरा

फायर ऑफिसर रमेश कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 4:30 बजे सूचना मिली थी कि बहादुरगढ़ के एचएसआईआईडीसी सेक्टर 17 के प्लॉट नंबर 38 में स्थित अपील फुटवियर नाम की फैक्ट्री में आग लगी हुई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।

उन्होंने बताया कि भीषण आग की वजह से फैक्ट्री के भवन को भी काफी नुकसान हुआ है। फैक्ट्री की टीन शेड आग की गर्मी के कारण पिघलाकर नीचे गिर गई है और फैक्ट्री के भवन में भी कई जगह दरारें आ गई हैं। जिससे फैक्ट्री के भवन के गिरने का खतरा बना हुआ है।

Also Read: हांसी राइस मिल के गोदाम में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा, लाखों का सामान व चावल जलकर राख 

कई जगहों से बुलाई गई फायर ब्रिगेड

वहीं, फायर ऑफिसर रमेश कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ के फायर स्टेशनों के अलावा रोहतक, झज्जर और एम्स से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।