बहादुरगढ़: क्षेत्र में क्राइम तेजी से बढ़ रहा है। हालात ये हैं कि पुलिस थानों के आसपास भी वारदात हो रही हैं। सिटी थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। पत्थर से युवक के चेहरे पर प्रहार कर वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जल्द से जल्द वारदात सुलझाने की बात कही जा रही है।

आपस में हुए झगड़े के बाद दोस्तों ने की हत्या

मृतक की पहचान करीब 24 वर्षीय रवि के रूप में हुई। वह लाइनपार के कमल विहार का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को वह दो लड़कों के साथ निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा। संभवत: रात को उन्हीं युवकों के साथ उसका झगड़ा हुआ होगा, जिसके बाद यह वारदात हो गई। हालांकि वारदात के असल कारणों की पुष्टि तो जांच के बाद ही होगी। पुलिस उन युवकों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, जो शाम को रवि के संपर्क में आए। बहरहाल, वजह कुछ भी रही हो, लेकिन जहां शव मिला है, उस मार्ग से रातभर वाहन गुजरते रहते हैं। महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस थाना है। ऐसे में हत्या की यह वारदात कई तरह के सवाल खड़े करती है।

पत्थर से चेहरे पर किया गया प्रहार

युवक के चेहरे को डिवाइडर पर लगने वाले पत्थर से प्रहार कर बुरी तरह से कुचला गया है। सिटी पुलिस, सीआईए, साइबर सैल सहित कई टीमें मामले की छानबीन में जुटी हैं। वारदात स्थल के आसपास पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। बता दें कि कुछ वर्ष पहले सिटी थाने से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक कांप्लेक्स में भी राजू नाम के एक बुजुर्ग की इसी तरह बेरहमी से हत्या की गई थी। वह वारदात आज तक नहीं सुलझ पाई है। ऐसे में अब एक और वारदात हो गई। देखने वाली बात है कि पुलिस इस वारदात को सुलझा पाती है या नहीं।

दुकान के बाहर पड़ा मिला शव

सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरेश कुमार ने बताया कि सड़क किनारे एक दुकान के बाहर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक की पत्थर से प्रहार कर हत्या की गई है। युवक की पहचान हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने का प्रयास रहेगा।