Logo
हरिद्वार से कावड़ लेकर आते समय बीच रास्ते तीन कावड़ियों की खेवड़ा के पास तबीयत बिगड़ गई। जिससे हरियाणा में झज्जर के मोहित की मौत हो गई व सतीश की हालत गंभीर बताई जा रही है। नौटाना के संजय को सर्प ने काट लिया।

Crisis on faith। हरिद्वार से कांवड लेकर आ रहे तीन कांवडिय़ों की अचानक सोनीपत के गांव खेवड़ा के पास अचानक हालत बिगड़ गई। तीनों को तुरंत नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां झज्जर के धौड़ निवासी मोहित को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि सतीश की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआईएम रेफर कर दिया। दिल्ली के नांगलोई स्थित राजेंद्र पार्क निवासी संतीश कुमार भी उपचाराधीन है। अचानक कावड़ियों की तबीयत बिगड़ने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे। रोहतक के डोभ गांव के पास लगे शिविर में महेंद्रगढ़ के कावड़ियों को सांप ने काट लिया। जिसे पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

शिविर के पास पहुंचे तो अचानक बिगड़ी तबीयत

बताया जाता है कि झज्जर के गांव धौड़ निवासी मोहित, रोहतक के गांव दतौड़ निवासी सतीश व दिल्ली के नांगलोई स्थित राजेंद्र पार्क निवासी सतीश कुमार हरिद्वार से कांवड़ लेकर गंतव्य की तरफ लौट रहे थे। जैसे ही तीनों बुधवार शाम को गांव खेवड़ा के पास लगाए गए शिविर के पास पहुंचे तो अचानक तीनों की हालत बिगडऩे लगी। जिस पर शिविर सेवादारों की मदद से तीनों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सक ने जांच के बाद मोहित को मृत घोषित कर दिया। सतीश कुमार को रोहतक रेफर किया गया है।

परिजनों को कर दिया सूचित

मामले की सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस ने मामले की जानकारी मोहित के परिजनों को दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

डोभ के शिविर में सांप ने काटा

महेंद्रगढ़ के नौटाना निवासी संजय साथियों के साथ कावड़ लेकर हरिद्वार से वापस लौट रहा था। रात को डोभ गांव के पास बने शिविर में रूका। अलसुबह करीब तीन बजे अचानक उसे सांप ने डंस लिया। जिसके बाद साथियों ने सेवादारों के साथ रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत स्थित बताई जा रही है।

5379487