बहादुरगढ़: गांव भापड़ोदा में एक युवक पर आरोपी ने जान से मारने की नीयत से चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक पर दस से अधिक बार वार किए गए। हमले में उसे काफी चोट आई है। घायल को पीजीआई रोहतक भर्ती कराया गया, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाया। आसौदा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घायल की पहचान अंकित के रूप में हुई है।

गली में टहल रहा था घायल अंकित

पुलिस को दी शिकायत में भापड़ोदा निवासी राज सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे उसका बड़ा बेटा अंकित गली में टहल रहा था। इसी दौरान गांव निवासी देवेंद्र ने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। हाथ, पांव, पेट व छाती सहित कई हिस्सों में दस से अधिक वार किए गए। जब लोग इकट्ठे होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद बेटे को संभाला और घायल अवस्था में उपचार के लिए पीजीआई रोहतक ले गए, जहां अंकित को भर्ती करवाया गया। गंभीर चोट के कारण अंकित की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस कर रही मामले में जांच

जानलेवा हमला करने की सूचना पाकर मांडोठी चौकी पुलिस पीजीआई रोहतक पहुंची, लेकिन घायल युवक बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने घायल के पिता राज सिंह की शिकायत पर आरोपी देवेंद्र के खिलाफ जान से मारने के प्रयास की धारा के तहत केस दर्ज किया। हमले की वजह अभी जांच का विषय है। पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की जाएगी, जिससे स्थिति साफ होगी।