Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में जमीनी विवाद के चलते बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक पर फायरिंग की, जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

बहादुरगढ़: गांव लडरावण में एक युवक पर फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया। संयोगवश युवक को गोली नहीं लगी। बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्लाट को लेकर चल रहा है विवाद

लडरावण में रहने वाले प्रवीण ने बताया कि गांव में करीब 29 साल से वह क्लीनिक चला रहा है। करीब तीन साल पहले उसने जयभगवान और सोनू से तीस तीस गज के प्लाट लिए थे। जब प्लाट लिए थे तो उस दौरान पत्नी के फोन पर किसी ने धमकी भरी कॉल कर प्लाट छोड़ने के लिए कहा था। अब हाल ही में प्लाट पर काम चल रहा था। 10 सितंबर को मिस्त्री को किसी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि काम छोड़ दे, वरना गोली मार दूंगा। 11 सितंबर को शाम करीब छह बजे मोबाइल पर धमकी भरी कॉल आई और गोली मारने की धमकी दी। संयोगवश उस समय जयभगवान पास बैठा था, जिसे आवाज पहचानने के लिए मोबाइल दे दिया।

भतीजे सौरव पर की गई फायरिंग

प्रवीण ने बताया कि जब जयभगवान ने कॉलर से कहा कि प्लाट उसका है तो फोन कट गया। धमकी भरी कॉल के बाद डायल 112 पर सूचना दी और थाने में शिकायत देने के लिए चले गए। रास्ते में भतीजे सौरव ने कॉल कर बताया कि उस पर फायरिंग की गई है। वह तुरंत वापस गांव में गए तो सौरव ने बताया कि जब वह दवाई देने जा रहा था तो चौपाल के पास बाइक सवार दो युवकों ने उसकी तरफ फायरिंग की। इसके बाद वह भाग गए। गनीमत रही की गोली नहीं लगी। उधर, सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

5379487