बहादुरगढ़: गांव बुपनिया में मंगलवार देर शाम को आपराधिक वारदात देखने को मिली। बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपियों ने एक ग्रोसरी स्टोर पर भी फायरिंग की। हमले में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में हमलावरों की तलाश कर रही है।

गली में खड़ा हुआ था घायल

फायरिंग में घायल युवक की पहचान करीब 20 वर्षीय राहुल के रूप में हुई। राहुल गांव बुपनिया का निवासी है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे वह अपने घर के पास गली में खड़ा था। तभी बाइकों पर सवार होकर हमलावर आए और उसकी तरफ गोली चला दी। पेट के निचले हिस्से पर गोली के छर्रे लगे। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने घायल राहुल को संभाला। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल में ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है।

कुछ दिन पहले ही दूसरे देश से आया था राहुल

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही राहुल दूसरे देश से वापस आया है। दो दिन पहले कुछ युवकों से उसकी कहासुनी हो गई और उसी रंजिश में राहुल पर हमला किया गया। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। राहुल के बयान के बाद ही वारदात के कारण और हमलावरों के बारे में पता चल सकेगा। इतना ही नहीं, राहुल पर हमले के बाद भागते समय हमलावरों ने गांव में ही स्थित एक ग्रोसरी स्टोर पर भी फायर किए, जिसमें एक गोली शीशे में जा लगी। उधर, सूचना पाकर बादली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। देर रात तक पुलिस तफ्तीश में जुटी थी।