Logo
INLD-BSP Candidates Missing: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच बादली विधानसभा सीट से इनेलो-बीएसपी उम्मीदवार रविवार शाम से ही लापता थे, जिसके बाद सोमवार को वापस आते ही एसडीएम ऑफिस पहुंचे।

INLD-BSP Candidates Missing: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आज सोमवार को नामांकन का आखिरी दिन है। इससे पहले ही झज्जर जिले के बादली विधानसभा सीट से  इनेलो-बीएसपी उम्मीदवार महेंद्र सिंह रविवार शाम से ही लापता थे। बताया जा रहा है कि वह लगभग 4 बजे अपने घर से निकले थे, इसके बाद से ही उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। यहां तक की वह अपना फोन भी घर पर ही छोड़कर चले गए थे।

उनके लापता होने के बाद बसपा के जिलाध्यक्ष सत्य प्रकाश और अन्य नेताओं ने पुलिस को पुलिस और बादली एडीएम को शिकायत दी थी। वहीं, उनकी पत्नी ने कहा था कि वह अपने रिश्तेदार के यहां गए हैं। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन आज सोमवार को लगभग 20 घंटे बाद वापस आते ही अपनी पत्नी शिक्षा देवी के साथ उपमंडल कार्यालय में पहुंचे और उन्होंने एसडीएम सतीश यादव के सामने अपना नामांकन वापस ले लिया। 

बीएसपी नेताओं ने एसडीएम को लिखा पत्र

बीएसपी के नेताओं ने पुलिस शिकायत में बताया कि उनके बादली हलके से बीएसपी उम्मीदवार महेंद्र सिंह निवासी पेलपा गांव रविवार शाम लगभग 4 बजे से कहीं लापता हो गए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पार्टी के पदाधिकारी उनके घर पर गए थे। वहां पर उनकी पत्नी शिक्षा देवी ने बताया है कि उनके पति महेंद्र सिंह किसी  रिश्तेदारी में गए हुए हैं और वह फोन घर पर ही छोड़ गए।

इसके बाद बीएसपी जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश और अन्य पदाधिकारियों ने एसडीएम को दिए अपने पत्र में कहा कि बीएसपी उम्मीदवार महेंद्र सिंह जब तक फिजिकली रूप से सामने न आ जाए, तब तक उनका नामांकन रद्द न किया जाए।

Also Read: हरियाणा में एक दशक बाद भी सत्ता से दूर रहेगी कांग्रेस? बागी नेता पहुंचाएंगे नुकसान

एसडीएम ने कही ये बात

वहीं, बादली के एसडीएम सतीश यादव का कहना है कि उन्हें बीएसपी पदाधिकारियों ने पत्र लिखा है और इसी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीएसपी उम्मीदवार लापता हुए हैं या नहीं और पूरा मामला क्या है, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। 

5379487