Logo
Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में जेसीबी चालक ने 5 साल की बच्ची को कुचल दिया और मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में जेसीबी चालक ने लापरवाही के कारण 5 साल की बच्ची को कुचल दिया, इससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है।

मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं बच्ची के परिजन

जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची की पहचान 5 वर्षीय साक्षी के रूप में हुई है। बच्ची के पिता का नाम घनश्याम है, वह मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। घनश्याम ने पुलिस को बताया कि वह बहादुरगढ़ के सोलधा गांव में रहता है। वह चिनाई का काम करता है। घनश्याम का कहना है कि 30 सितंबर सोमवार के दिन वह अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ सोलधा गांव के गंगा कॉलेज में चिनाई काम करने के लिए गए हुए थे।

चालक पर लापरवाही का आरोप

घनश्याम का कहना है कि जब वह कॉलेज में काम कर रहे थे, तब उस समय जेसीबी चालक विनय ने लापरवाही करते हुए तेज गति में जेसीबी को बैक कर दिया, वहीं पर खेल रही साक्षी को कुचल दिया। घनश्याम का कहना है कि उसने चालक विनय को काफी आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं सुना। 

Also Read: रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा,छात्रा को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 9वीं की छात्रा ने मौके पर तोड़ा दम

आनन-फानन में साक्षी को महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल नूना माजरा ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। घनश्याम ने चालक विनय पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने चालक विनय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। परिजन ने जांच अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

5379487