Logo
भारतीय निशानेबाज मनु भाकर झज्जर जिले के खानपुर खुर्द में अपने नाना के घर पहुंचीं। यहां जिला प्रशासन समेत स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Manu Bhaker Visit Jhajjar: पेरिस ओलंपिक में दो कांस्य पदक विजेता भारतीय निशानेबाज मनु भाकर आज रविवार को अपने नाना के घर झज्जर पहुंचीं। यहां जिला प्रशासन समेत स्थानीय लोगों ने मनु भाकर का जोरदार स्वागत किया। मनु भाकर का झज्जर में गुरुग्राम रोड पर गौशाला के पास स्वागत किया गया। जिला उपायुक्त शक्ति सिंह ने बुके देकर मनु भाकर का स्वागत किया और उन्हें आशीर्वाद दिया।

भारतीय निशानेबाज और दोहरी ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर आज रविवार को झज्जर जिले के खानपुर खुर्द में अपने नाना के घर पहुंचीं। इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया। मनु भाकर ने गौशाला में कामधेनु गाय की परिवार सहित पूजा अर्चना की। इसके साथ ही उन्होंने सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि वह अगली बार गोल्ड जीतने के लिए और कड़ी मेहनत करेंगी।

शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

इस दौरान मनु भाकर एक बार फिर शादी को लेकर सवाल किया। मनु ने शादी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अभी मेरा फोकस सिर्फ खेल पर है। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल तीन महीने का खेल से ब्रेक और भविष्य में शादी के बारे में सोचेंगे।

पेरिस ओलंपिक 2024 में जीते दो ब्रॉन्ज मेडल

बता दें कि मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में दो ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए हैं। ओलंपिक गेम में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर पहली महिला हैं। इसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। भारत लौटने के बाद वह कई इवेंट में शामिल हो रही हैं, जहां उनका जोरदार स्वागत भी किया जा रहा है।

5379487