बहादुरगढ़: नेशनल हाइवे पर वीरवार दोपहर को एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। समय रहते कार में सवार परिवार के सदस्यों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जांच के बाद आग लगने के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

रोहद टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा

कार में आग लगने का हादसा नेशनल हाइवे-9 पर रोहद टोल प्लाजा के पास हुआ। दिल्ली के दिचाऊं गांव का निवासी एक व्यक्ति इस्माइला गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। यहां से अपने बच्चों को गाड़ी में बैठाकर दिल्ली की ओर रवाना हुआ। रोहद टोल प्लाजा के पास फल खरीदने के लिए गाड़ी रोक दी। जब वह दोबारा गाड़ी चालू करने लगा तो अचानक दुर्गंध महसूस हुई। इसके साथ गाड़ी में धुआं भी उठने लगा। गाड़ी चालक ने तुरंत अपने परिवार को बाहर निकाला और गाड़ी से दूर चला गया। तभी गाड़ी में आग तेजी से भड़क गई। देखते ही देखते आग ने पूरी गाड़ी को अपने आगोश में ले लिया।

दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू

कार में लगी की सूचना दमकल विभाग व पुलिस को दी गई। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंचती, गाड़ी लगभग जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि गाड़ी में सीएनजी किट लगी हुई थी। इसके साथ ही कुछ पटाखे भी रखे हुए थे। आग सीएनजी किट में लीकेज से लगी या पटाखों के कारण, अभी यह स्पष्ट नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों का कहना है कि आग के असल कारणों का पता जांच के बाद ही चल सकेगा। लेकिन गनीमत रही कि परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है।