Logo
Person Commits Suicide in Jhajjar: हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने भाई की शिकायत के आधार पर रम्मे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Person Commits Suicide in Jhajjar: झज्जर के पाटोदा के एक व्यक्ति का पेड़ से लटाका हुआ शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि इस बात का पता तब चला जब मृतक का भाई वहां से गुजर रहा था और उसे अपने भाई की गाड़ी खड़ी दिखाई दी। इसके बाद जब वह घटनास्थल पर खडी गाड़ी के पास गया तो उसे गाड़ी में कोई दिखाई नहीं दिया, जिसके बाद उसे संदेह हुआ। इसकी जानकारी उसने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी खोली।

इसके बाद पुलिस को गाड़ी में रखे मोबाइल कों चेक किया तो उसकी गैलरी में सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला। पुलिस ने गाड़ी चालक की आसपास तलाश की तो 200 मीटर दूरी पर एक पेड से गाड़ी चालक का शव लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को उतारकर सिविल अस्पताल शव गृह रखवाया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

भाई जीवन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत

मृतक के भाई जीवन सिंह, जो खेड़ी सुल्तान का रहने वाला है, उसने बताया कि उसका भाई रिकुं कुमार 18 अगस्त को सुबह साढ़े 11 बजे घर से गाड़ी की बुकिंग की कहकर गाड़ी लेकर निकला था। इसके बाद वह भी शाम लगभग सात बजे पड़ोसी गांव पाटोदा अपने किसी निजी काम से जा रहा था। तभी उसकी नजर उसके भाई की गाड़ी पर पड़ी, जो उनके गांव और पाटोदा की नहर पर खड़ी थी। उसका भाई बुकिंग की कहकर गया था और यहां पर गाड़ी खड़ी देख कर उसे संदेह हुआ और उसने चैक किया तो गाड़ी लॉक थी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने अपने भाई रिकुं को कई बार फोन लगाया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उनका शक और बढ़ गया। फिर उसने छोटे भाई ललित और अपने कुछ दोस्तों को फोन कर बुलाया और रिकुं की तलाश शुरू की। साथ ही पुलिस को भी लापता होने की जानकारी दे दी। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर गाड़ी के पास पहुंच गई। गाड़ी के अन्दर उसके भाई रिकुं का फोन बज रहा था। उसके बाद उन्होंने पीछे वाला छोटा शीशा तोड़ा और खिड़की खोली।

Also Read: गुरुग्राम में युवक की निर्मम हत्या, बिजली के तार से घोंटा गला, ड्रम में शव डालकर नाले में फेंका

सुसाइड में लिखी थी ये बात

पुलिस ने जब फोन चेक किया तो गैलरी में रिकुं द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में उसके भाई ने लिखा था कि रमेश उर्फ रम्मे निवासी सुल्तान जिला झज्जर को उसने 3 कनाल 4 मरला जमीन बेची थी। उस समय एक लाख रुपये दिया गया और बाकी की राशि ब्याज समेत देने का वादा किया था, लेकिन डेढ़ साल से उसे झूठ बोलता रहा। बाद में उसने पैसे देने से मना कर दिया। इसके साथ ही उसमें यह भी लिखा हुआ था कि उसकी मौत का कारण रमेश उर्फ रम्मे है।

5379487