बहादुरगढ़: नेशनल हाइवे-9 पर बीती देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे के दौरान एक इको गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। मौके पर ही गाड़ी में सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक के परिजनों के बयान अनुसार चालक को नींद की झपकी आने के चलते हादसा होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

दिल्ली से रोहतक आ रहे थे मृतक

मृतकों की पहचान करीब 22 वर्षीय राहुल तथा 20 वर्षीय सोनू के रूप में हुई। राहुल मूलत: पानीपत तथा सोनू यूपी के गोंडा से था। फिलहाल दोनों दिल्ली के नारायणा में रहते थे। रविवार देर रात दोनों दिल्ली स्थित एक प्रेस से प्रचार सामग्री लेकर रोहतक के लिए रवाना हुए थे। यहां बाईपास पर पावर मैट कंपनी के नजदीक अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित हुई और संतर में जाकर एक पेड़ से टकरा गई। इस भीषण हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई और उनकी जान चली गई। किसी की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। सेक्टर 16 चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची।

गांव में फंसे हुए थे दोनों के शव

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे हुए शवों को निकालकर नागरिक अस्पताल में भेजा, वहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजन बहादुरगढ़ की ओर दौड़े। सोमवार दोपहर को पुलिस ने परिजनों के बयान के बाद शवों का पोस्टमार्टम करा दिया। दोनों युवक अविवाहित थे। यह हादसा रात करीब डेढ़ बजे के आसपास हुआ था। बताया जा रहा है कि गाड़ी की गति अधिक थी। संभवत: चालक को नींद की झपकी आने के चलते गाड़ी अनियंत्रित हुई और यह हादसा हो गया। बहरहाल, पुलिस ने घटना को संयोग मानकर कार्रवाई की।