Logo
Badlaav Jansbha in Haryana: हरियाणा में शनिवार को आम आदमी पार्टी का नारनौल और झज्जर में बदलाव जनसभा आयोजित किया। इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित किया।

Badlaav Jansbha in Haryana: हरियाणा में 26 जुलाई से आम आदमी पार्टी का बदलाव जनसभा जारी है। इसी के तहत आज शनिवार राज्य में नारनौल और झज्जर में  पर  बदलाव जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल झज्जर के बेरी में जनसभा को संबोधित किया। वहीं, नारनौल में बदलाव जनसभा का हिस्सा बनाकर जनता का आशीर्वाद लिया।

भगवान का कार्य करने के लिए आए हैं केजरीवाल

झज्जर में सुनीता केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसने सोचा था कि 20 साल बाद यह लड़का (अरविंद केजरीवाल) दिल्ली का सीएम बनेगा। यह कोई चमत्कार से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस दिन केजरीवाल जी का जन्म हुआ था उस दिन कृष्ण जी का भी  जन्मदिन मनाया जा रहा था और यह एक इत्तेफाक नहीं हो सकता है। मुझे लगता है भगवान अरविंद जी के माध्यम से कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद जी जीरो से खड़े हुए हैं। पहले खुद की पार्टी बनाई और पहली ही बार में चुनाव जीत दिल्ली के सीएम बन गए। जिसके बाद से पूरे देश के राजनीति में भूचाल आ गया था और उन्होंने ऐसे-ऐसे काम किए जा बड़ी पार्टियां आज तक नहीं कर पाई। दिल्ली और पंजाब में आपके बेटे केजरीवाल ने कई शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक कई विकास के कार्य किए हैं। बिजली तक फ्री कर दी है और महिलाओं के लिए बस में सफर फ्री कर दी है। यही नहीं आपके बेटे ने कई सारे काम किए है।

केजरीवाल से जलते हैं पीएम मोदी- सुनीता केजरीवाल

इसके साथ ही उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या ऐसी कोई सरकार है जो आपके लिए इतने सारे विकास के कार्य किए हो। उन्होंने कहा कि आपके लिए यह सभी कार्य एक ही इंसान कर सकता है आपका बेटा आपके लाल केजरीवाल। आज इसी वजह से पीएम मोदी जी उनसे जलते हैं। उनके विकास के कामों को रोकने के लिए उन्हें जेल में डाल दिया है। वो कहते हैं केजरीवाल चोर है, पर मैं कहती हुं मोदी जी, अगर केजरीवाल चोर है तो इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है।

Also Read: भूपेंद्र हुड्डा पर भड़के महावीर फोगाट, विनेश को राज्यसभा भेजने का दिया था बयान, ताऊ ने कहा- यह सब पॉलिटिकल स्टंटबाजी

नारनौल में हुआ सुनीता केजरीवाल का स्वागत

वहीं, नारनौल में आप के कई नेता जनसभा में शामिल हुए और सुनीता केजरीवाल का पुलों के गुलदस्ते से स्वागत किया। यहां पर सुनीता केजरीवाल जनता से आशीर्वाद लिया। इस दौरान राज्यसभा सांसद व संगठन महासचिव संदीप पाठक भी मौजूद रहे। इसके साथ ही आप के नेता सुशील गुप्ता ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल"। 

5379487