बहादुरगढ़: उत्तर प्रदेश मूल के एक व्यक्ति की सड़क हादसे के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने बेटे से मिलने के लिए आया था। बस से उतरकर अड्डे से बाहर निकला तो हाइवे पर कैंटर की चपेट में आ गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कैंटर चालक के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज किया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

नेशनल हाइवे पर कैंटर की चपेट में आया

मृतक की पहचान करीब 65 वर्षीय राजेंद्र सिंह के रूप में हुई। राजेंद्र सिंह यूपी के बदायूं जिले का रहने वाला था। उसका बेटा शनि राठोर बहादुरगढ़ में परनाला रोड स्थित वेदांत नगर में किराये पर रहता है और प्राइवेट जॉब करता है। बुधवार को राजेंद्र अपने बेटे से मिलने के लिए बहादुरगढ़ आया था। सेक्टर-9 बाईपास पर नए बस अड्डे पर उतरने के बाद वह अपने बेटे के साथ सड़क क्रास करने लगा। इसी दौरान अड्डे के सामने ही राजेंद्र एक कैंटर की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसे गंभीर चोट आई। कैंटर चालक और शनि उसे एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज

हादसे की सूचना पाकर सेक्टर-9 चौकी से पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। मृतक के बेटे शनि की शिकायत पर इस संबंध में कैंटर चालक बेदनाथ के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोपहर को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी अनुराग सिंह ने बताया कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।