बहादुरगढ़/झज्जर: गांव भापड़ोदा में शुक्रवार अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां हरिद्वार से डाक कांवड़ ला रहे युवाओं की पिकअप गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में एक डाक कांवड़िए की जान चली गई, जबकि तीन कांवड़िए घायल हो गए। सूचना पाकर मांडोठी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में पिकअप गाड़ी चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गांव भदानी का रहने वाला था मृतक साहिल

मृतक की पहचान करीब 24 वर्षीय साहिल के रूप में हुई, जो झज्जर जिले के गांव भदानी का रहने वाला था। 29 जुलाई को वह अपने गांव के युवाओं के साथ डाक कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। एक अगस्त को पवित्र गंगा जल लेकर उनकी टोली वापस गांव की ओर रवाना हुई। रास्ते में साहिल अपनी टोली से बिछड़ गया। इस दौरान वह दादनपुर गांव की डाक कांवड़ टोली की गाड़ी में सवार हो गया। शुक्रवार की अल सुबह जब वह पिकअप गाड़ी गांव भापड़ोदा में पहुंची तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में साहिल सहित तीन-चार अन्य कांवड़ियों को चोट आई। साहिल को नजदीक स्थित गिरावड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया।

चचेरे भाई की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

चचेरे भाई के बयान के बाद पुलिस ने साहिल के शव का पोस्टमार्टम करा दिया। साहिल परिवार में इकलौता पुत्र था। करीब छह साल पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। कक्षा 12वीं पास करने के बाद वह खेतीबाड़ी करता था। उसकी मौत से परिजन आहत हैं तो गांव में भी दुखभरा माहौल है। उधर, जांच अधिकारी मंजीत का कहना है कि शुक्रवार की सुबह भापड़ोदा में कांवड़ियों की पिकअप गाड़ी पलट गई थी। इस हादसे में एक कांवड़िए की मौत हुई है, तीन युवक घायल हैं। परिजनों के बयान पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।