जींद: सफीदों के पुराना बस स्टैंड पर बुक डिपो में दो लोगों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि आरोपी रिश्ते से इनकार करने के कारण खफा थे। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने बुक डिपो संचालक की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ आग लगाने का मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की।

चौकीदार ने आग लगने की दी सूचना

वार्ड 9 निवासी सुरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पुराना बस अड्डे के निकट बुक शॉप है। रात को वह स्विच ऑफ कर घर चला गया। मध्यरात्रि के बाद चौकीदार ने दुकान में आग लगने के बारे में बताया। वह अपने साले के साथ मौके पर पहुंचा और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड के जाने के बाद जब सामान को ठीक कर रहे थे तो उस दौरान आशू तथा एक अन्य युवक बाइक पर आए और पेट्रोल की बोतल छिड़क कर दोबारा आग लगा। विरोध करने पर आरोपितों ने जलती दुकान में उसे धक्का देने की कोशिश की और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

रिश्ते से इनकार करने पर खफा थे आरोपी

पीड़ित सुरेश ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपित आशू के माता-पिता उसके पास अपने बेटे का रिश्ता लेकर आए थे। उसकी बेटी ने रिश्ते से मना कर दिया। जिसके बाद से आशू तथा उसके परिजन उनसे खफा थे। इसी के चलते आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया है। शहर थाना सफीदों पुलिस ने आशू को नामजद करते हुए एक अन्य के खिलाफ अगजनी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।