Logo
हरियाणा के जींद में सीएम नायब सैनी शहीद कुलदीप मलिक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वापसी में एक बुग्गी में बैठकर महिला से बात की और खाट पर बैठकर लोगों की समस्याएं सुनी। सीएम ने लोगों की समस्याओं का समाधान करने के डीसी को निर्देश दिए।

जींद: गांव निडानी में सीएम नायब सिंह सैनी बुधवार को पहुंचे और जम्मू में 19 अगस्त को शहीद हुए सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक को श्रद्धांजलि दी। सीएम यहां कुलदीप मलिक के परिवार से मिले और कहा कि हमारे नौजवान मजबूती के साथ आतंकियों का सामना कर देश की रक्षा करते हैं। कुलदीप मलिक बहादुर जवान था, जो देश के काम आया। कुलदीप मलिक की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। जिस तरह से आतंकियों का सामना कुलदीप मलिक ने किया, उन्हें कुलदीप मलिक पर गर्व है। कुलदीप मलिक ने ग्रामीण परिवेश से निकल कर देश सेवा की, इसके लिए वह उन्हें नमन करते हैं।

21 अगस्त को गांव पहुंचा था पार्थिव शरीर

ज्ञात रहे कि 19 अगस्त को निडानी गांव निवासी सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक जम्मू-कश्मीर के उधमपुर के बसंत गढ़ इलाके में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया था। 54 वर्षीय कुलदीप मलिक जल्द ही डीएसपी के पद पर पदोन्नत होने वाला था। 21 अगस्त को गांव में शहीद कुलदीप मलिक का पार्थिव शरीर पहुंचा और सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था। आज सीएम ने उनके निवास स्थान पहुंचकर श्रद्धांजलि दी और परिवार का ढांढस बंधाया।

बुग्गी में बैठ महिला से की बातचीत

शहीद कुलदीप मलिक के घर से वापस जाते समय सीएम नायब सिंह सैनी एक बग्गी में बैठे और बग्गी चला रही महिला से बातचीत की। सीएम ने कुछ दूरी तक बग्गी भी चलाई। इसके बाद महिलाओं से बातचीत कर चले गए। वहीं सीएम ने गांव में खाट पर बैठकर समस्याओं को सुना और डीसी को समस्याओं के निदान के आदेश दिए। सीएम का ऐसा रूप देखकर हर कोई आश्चर्यचकित नजर आया। सीएम ने लोगों की समस्याओं को बड़ी शालीनता के साथ सुनते हुए उनका समाधान किया।

5379487