जींद: सीआईए स्टाफ नरवाना ने गांव कोयल तथा कुराड़ के बीच कार सवार लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 58 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। डोडा पोस्त वाली गाड़ी को एक दूसरी गाड़ी एस्कोर्ट कर रही थी। गढ़ी थाना पुलिस ने पकड़ी गई दोनों गाड़ियों में सवार चार लोगों के खिलाफ नशीला पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव ढिंढोली जा रहे थे आरोपी

सीआईए स्टाफ नरवाना को सूचना मिली कि कलायत की तरफ से कुछ लोग गाड़ी में नशीला पदार्थ लेकर गांव ढिंढोली की तरफ जाएंगे। नशे वाली गाड़ी को एक दूसरी गाड़ी एस्कार्ट कर रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव कोयल व कुराड़ के बीच खलासी पुलिस चौकी पर नाकेबंदी कर दी। कुछ समय के बाद एक गाड़ी वहां पर आई। पुलिसकर्मियों ने उसको रोक लिया, जिसके साथ दूसरी गाड़ी भी वहां पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो चालक ने गाड़ी को पुलिस तथा पुलिस गाड़ी के बीच से निकालने की कोशिश की, जिसमें उनकी गाड़ी फंस गई।

गाड़ी से मिला नशीला पदार्थ

पुलिसकर्मियों ने गाड़ी सवार लोगों को काबू कर तलाशी ली तो तीन कट्टे डोडा पोस्त के पाए गए। जिनका वजन 58 किलोग्राम पाया गया। पुलिस पूछताछ में डोडा पोस्त वाली गाड़ी सवार लोगों की पहचान गांव ढिंढोली निवासी रणधीर तथा अजय के रूप में हुई। जबकि उनके आगे चल रही एस्कार्ट गाड़ी चालक की पहचान गांव ढिंढोली निवासी मंगल के रूप में हुई। सीआईए नरवाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर तीन लोगों को डोडा पोस्त के साथ काबू किया । नशे को कहां से लेकर आए थे, कौन-कौन लोग इसमें शामिल हैं, इसकी पूछताछ जारी है।