Logo
हरियाणा के जींद में लोहा कारोबारी को फोन पर धमकी देकर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

जींद: शहर के लोहा कारोबारी को फोन पर धमकी देकर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी न देने पर कारोबारी को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए फोन करने वाले युवक की तलाश कर रही है। फोन नंबर से आरोपी तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

फोन पर मांगे 10 लाख रुपए

लोहा कारोबारी विशाल जिंदल ने बताया कि उसका लोहे का कारोबार है। 16 सितंबर को उसके पास फोन कॉल आई, जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद का नाम सोनू तिवारी बताया और दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी। राशि न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। उस धमकी भरी कॉल को उसने गंभीरता से नहीं लिया। 20 सितंबर को फिर से उसके नंबर पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने रंगदारी की राशि न देने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। कॉल करने वाले ने कहा कि दस लाख रुपए देगा या भूंडा काम करवाएगा। शहर थाना पुलिस ने कारोबारी विशाल की शिकायत पर आरोपित सोनू तिवारी के खिलाफ केस दर्ज किया।

राजकीय महाविद्यालय में छात्रों के बीच चले लात घूसे

राजकीय महाविद्यालय जींद परिसर में शनिवार दोपहर को छात्रों के बीच जम कर लात घूसे चले। बताया जा रहा है कि कुछ बाहरी तत्व भी कालेज में आए हुए थे, जिन्होंने अपने दोस्तों के पक्ष में दूसरे गुट के छात्रों के साथ मारपीट की। छात्रों की आपस में मारपीट होने की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद झगड़ रहे छात्र तितर -बितर हो गए। हालांकि मारपीट में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487