Logo
हरियाणा के जींद में एक दुकानदार से बदमाशों ने व्हाट्सएप कॉल पर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। साथ ही वॉयस मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जींद: शहर के मैन बाजार में दुकानदार को बदमाशों ने व्हाट्सएप कॉल कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। पीड़ित दुकानदार ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने व्हाट्सएप पर आए वॉयस मैसेज व व्हाट्सएप नंबर को भी जांच के लिए भेज दिया। पुलिस धमकी देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है।

जायदाद को लेकर भतीजे के साथ हुआ था विवाद

गांधी नगर निवासी श्याम लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मैन बाजार में दुकान है। उसका भतीजे नितिन के साथ जायदाद को लेकर विवाद हुआ था। उस दौरान नितिन के साथ समझौता हो गया। उस दौरान नीतिन के दोस्त प्रदीप, प्रवीण तथा राजेश भी शामिल थे। इसके बाद आरोपितों ने उससे एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। गत 15 अक्टूबर को उसके फोन पर प्रवीण की व्हाट्सअप पर कॉल आई और उसे धमकी दी गई। 16 अक्टूबर को प्रवीण के साथ बाइक पर नकाबपोश युवक दुकान के बाहर आया। प्रवीण ने इशारा भी किया। उसी रात राजेश के चार फोन आए, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

वॉयस मैसेज भेजकर दी धमकी

दुकानदार श्याम लाल ने बताया कि जब उसने फोन नहीं उठाया तो उसके पास आरोपियों ने वॉयस मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी। शहर थाना पुलिस ने श्यामलाल की शिकायत पर प्रदीप, प्रवीण तथा राजेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शहर थाना के जांच अधिकारी नवदीप ने बताया कि तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी गई थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487