जींद: जिले में अलग-अलग स्थानों पर बुक डिपो तथा प्रचार कर रही गाड़ी में संदिग्ध हालात में आग लग गई। आग लगने के कारण बुक डिपो तथा प्रचार वाहन जल कर राख हो गए। दोनों स्थानों पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आशंका जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। संबंधित थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

संदिग्ध हालात में भड़की आग

पुराना बस अड्डे के निकट बुक डिपो पर बीती रात संदिग्ध हालात में आग भड़क उठी। दुकान से आग की लपटें उठती देख लोगों ने सूचना फायर बिग्रेड को दी। फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखी बुक कापियां जलकर राख हो चुकी थी। दुकान मालिक सुरेश ने बताया कि मध्यरात्रि के बाद उसे दुकान में आग लगने के बारे में पता चला। दुकान में रखी किताबें, स्टेशनरी व अन्य सामान जल कर राख हो गया। दुकान से ही परिवार का गुजारा चल रहा था।

एलईडी प्रचार वाहन में लगी आग

यूपी के गांव सिरोसमी निवासी शैलेंद्र ने नरवाना विधानसभा में अपनी टाटा मैजिक गाड़ी चुनाव प्रचार में लगाई हुई थी। गाड़ी में एलईडी को लगाया गया था। जब वह कैनाल रोड पर गाड़ी लेकर जा रहा था। उसी दौरान गाड़ी में आग भड़क उठी, जिसने कुछ ही देर में भीषण रूप धारण कर लिया। आग के बेकाबू होने की सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी व एलईडी जलकर राख हो चुकी थी।