Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार के लिए जुलाना क्षेत्र के करेला गांव में इनेलो महासचिव अभय चौटाला पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विनेश फोगाट अभी तक पूरे देश की बेटी थी, लेकिन अब वह एक राजनीतिक पार्टी की बेटी बनकर रह गई हैं। कांग्रेस ने उनसे उनकी नौकरी भी छुड़वा दी है।

विनेश ने दिया था नौकरी से इस्तीफा

दरअसल, विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है, जिसके लिए विनेश फोगाट अपनी रेलवे की नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया। नियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति जब चुनाव लड़ता है तो वह किसी तरह की सरकारी नौकरी के लिए पद पर कार्यरत नहीं रह सकता है। इसी बात को मुद्दा बनाकर अभय चौटाला ने कांग्रेस और विनेश फोगाट को निशाना बनाया है।

25 से 30 सीटें जीतेगी इनेलो- अभय चौटाला

अभय चौटाला ने कहा कि इस बार हरियाणा में इनेलो 25 से 30 सीटें हासिल करेगी और आने वाली सरकार में इनेलो की अहम भूमिका रहेगी। प्रदेश में बसपा और इनेलो गठबंधन की सरकार बनेगी और इनेलो ताऊ देवी लाल की नीतियों पर चलने वाली पार्टी है।

Also Read: कुरुक्षेत्र में किसानों की महापंचायत, देशभर के रेलवे ट्रैक जाम करने का किया ऐलान, पंधेर बोले- किसान बनेंगे बीजेपी के हार का कारण

दुष्यंत चौटाला ने भी विनेश फोगाट को बनाया निशाना

वहीं, दूसरी तरफ जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने मीडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू में हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पुत्र मोह में कांग्रेस को खत्म कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने विनेश फोगाट को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमने विनेश के लिए फंड जुटाए थे, अब वह कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, लेकिन उन्हें बताना चाहता हूं कि खेल का अखाड़ा और चुनावी अखाड़े में अंतर होता है।