Haryana Assembly Election 2024: जींद के उचाना विधानसभा क्षेत्र में सोमवार रात दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी (ASP) के अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर युवकों ने जमकर हमला किया। बताया जा रहा है कि वह वहां पर रोड शो करने पहुंचे थे, इसी दौरान कुछ युवकों ने हो उदंड मचाते हुए उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका और धूल उड़ाई। इस हमले में काफिले में शामिल सांसद चंद्रशेखर की कार का पिछला शीशा टूट गया। इसके बाद इस घटना की सुचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही उचाना एसएचओ पवन कुमार भी पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उचाना में जेजेपी से दुष्यंत चौटाला वहां के उम्मीदवार हैं। यहां पर सांसद चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। देर शाम को जब उनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा था। दुष्यंत और चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे और उनकी कारें पीछे काफिले में थी। इसी दौरान उसके काफिले पर अचानक से हमला हो गया। बता दें कि इस बार जेजेपी और एएसपी मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव में जेजेपी ने 70 सीटों पर और आजाद समाज पार्टी ने 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं।

दुष्यंत चौटाला और एसएचओ के बीच हुई बहस

हमले के बाद इस रोड़ शो को मौके पर ही रोक दिया गया और दुष्यंत व चंद्रशेखर भी रथ से उतर कर कार्यकर्ताओं के बीच आ गए। इसके मौके पर और कार्यकर्ता भी जुटने लगे। इस बीच उचाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद यहां पर दुष्यंत चौटाला और उचाना थाना एसएचओ के बीच बहस भी हो गई। दुष्यंत चौटाला ने पुलिस से हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए कहा। एसएचओ ने कहा कि पहले केस दर्ज कर लेते हैं। इस पर दुष्यंत ने उन्हें चेतवानी दी कि आपके पास कार्रवाई के लिए एक घंटे का समय है। बाद में चंद्रशेखर दूसरी कार से यहां से रवाना हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: पृथला विधानसभा से निर्दलीय दीपक डागर को JJP-ASP का समर्थन, चौटाला बोले

वहीं, इस मामले को लेकर यह कहा जा रहा है कि एक व्यक्ति शराब पीकर गली में खड़ा हुआ था। जब दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर का काफिला उचाना कलां में दुद्धाधारी मंदिर के पास पहुंचा, तो व्यक्ति ने अचानक से पत्थर उठाकर कार पर फेंक दिया और इसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया।